Beti Hai Anmol Theme Song

बेटियां हैं अनमोल थीम पर किशोरी जल्द ला रहे हैं एक अनमोल गीत

Beti Hai Anmol Theme Song




किशोरी ठाकुर || बेटियां आज के दौर मैं किसी भी क्षेत्र मैं बेटो के कम नहीं है लेकिन फिर भी आज बेटियों के साथ सौतेला व्यबहार होता है। आखिर कब तक बेटियों को यह सब सहना पड़ेगा? क्या बेटियों को बेटो की तरह जीने का अधिकार नहीं है? क्या बेटियां घर का और देश का नाम नहीं रोशन कर सकती? क्या बेटियां सिर्फ घर संभाल सकती हैं? या बेटियां सिर्फ मरने के लिए पैदा होती है। ऐसी बहुत सारी चीजे है जिसने समाज और देश को हिला कर रख दिया है। जन्म से लेकर मृत्यु तक न जाने बेटियों को क्या-क्या नहीं सहना पड़ता है। यह आज देश के लिए एक बड़ी समस्या बनी हुई है की कैसे इसको नियंत्रण करें। इस पर विचार कर रहे है क्योकि समय पर इसे नहीं संभाला गया तो सृष्टि का संतुलन बिगड़ जायेगा और और इसका परिणाम बहुत भयंकर होगा।

Beti Hai Anmol Theme Song




यह स्थिति उत्पन्न हो इससे पहले हमें आपस में मिलकर दुसरो को समझाना होगा क्योकि बात सिर्फ सोच बदलने की है इसी सोच को बदलने के लिए सरकार और बहुत सारे लोग इस पर काम और अपने अपने तरीके से प्रचार कर रहे है। मकसद सबका एक ही है “बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ” क्योकि बेटी पढ़ेगी तभी तो आगे बढ़ेगी।




आज बहुत ऐसे उदाहरण है हमारे पास जिनके घर में बेटी होने पर पूजा होती है, महोत्सव मनाया जाता है, मिठाई बांटी जाती है, बहुत ऐसे लोग है जिन्होंने दुसरो की बेटियों को गोद लिया है और वे उनके साथ खुश है और अपना समझकर उसे वो सारी चीजे और प्यार देते है जिसकी उस बेटी को जरूरत है।

‘Beti Hai Anmol Theme Song’ भी इसी अभियान का एक हिस्सा है और मुझे पूरा बिश्वास की आप मेरे आने वाले इस गाने को सुनेगे और बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ अभियान में अपना भरपूर सहयोग देंगे और ज्यादा से ज्यादा लोगो तक पहुंचाएगे और इस गाने के जरिये लोगो की सोच बदलने मैं मेरा और सरकार का साथ देंगे।

Betiyaan Hain Anmol Theme Song का Promo वीडियो देखने के लिए विजिट करें HimBuds.com Youtube Channel

(श्री किशोरी ठाकुर एक उभरते हुए हिमाचली लेखक, गीतकार और गायक हैं। वे बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ थीम पर आने वाले कुछ दिनों में एक गीत लेकर आ रहे हैं।)

Comments

comments



HimBuds.com is a one-stop-portal for most of the information you seem to be looking for. We cover every aspect, be it Technology, New Product Launches, Fashion & Lifestyle, Digital India, Start-Ups, Business, Career Advice, Motivation, Financial Literacy, Politics, Food Trendz etc.


2 thoughts on “बेटियां हैं अनमोल थीम पर किशोरी जल्द ला रहे हैं एक अनमोल गीत

Comments are closed.

error: HimBuds content is copyright protected